ग्राम पंचायत धनुवासागर सचिव सुशील कुमार चंदेल को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश जारी - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

ग्राम पंचायत धनुवासागर सचिव सुशील कुमार चंदेल को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश जारी


 आई विटनेस न्यूज 24, शुक्रवार 26 अक्टूबर,ग्राम पंचायत धनुवासागर में अनियमितता की शिकायत की जांच बाद सचिव  सुशील कुमार चंदेल ने ग्राम लाखो में वित्तीय वर्ष 2022 में चबुतरा निर्माण कार्य से संबंधित नस्ती प्रस्तुत नहीं की गयी एवं ग्राम पंचायत धनुवासागर में मनरेगा योजना के तहत रोजगार उपलब्ध कराये जाने के संबंध में जनपद पंचायत डिण्डौरी ने सचिव सुशील कुमार चंदेल को निर्देशित किये जाने के बाद भी मनरेगा योजना के तहत श्रमिक नियोजन एवं कार्यों को पूर्ण कराने में उदासीनता बरती जा रही है। माह अगस्त 2024 एवं 50 दिवस से अधिक समय से लंबित सीएम हेल्पलाईन में दर्ज शिकायतों के निराकरण नहीं किये जाने पर जारी कारण बताओ सूचना  का उत्तर  सुशील कुमार

चंदेल ने आज दिनांक तक प्रस्तुत नहीं किया गया है।  सुशील कुमार चंदेल सचिव, ग्राम पंचायत धनुवासागर जनपद पंचायत डिण्डौरी का उक्त कृत्य म.प्र.पंचायत सेवा नियम 2011 नियम 7 (अनुशासन तथा नियंत्रण) के उल्लंघन एवं कदाचरण की श्रेणी में आता है।


अनुशासनात्मक कार्यवाही प्रस्ताव के आधार पर  सुशील कुमार चंदेल सचिव, ग्राम पंचायत धनुवासागर, जनपद पंचायत डिण्डौरी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने का आदेश जारी किया। सुशील कुमार चंदेल को निलंबन अवधि में शासन के नियमानुसार जीवन-निर्वाह भत्ता की पात्रता होगी एवं निलबंन अवधि में मुख्यालय जनपद पंचायत डिण्डौरी निर्धारित किया जाता है।