शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर आम रास्ता बंद करने का आरोप लगाते हुए ग्राम वासियों ने कलेक्टर से की शिकायत - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर आम रास्ता बंद करने का आरोप लगाते हुए ग्राम वासियों ने कलेक्टर से की शिकायत


 गणेश पाण्डे की रिपोर्ट

आई विटनेस न्यूज 24, गुरुवार 24 अक्टूबर,डिंडोरी जिले के विकासखंड अमरपुर क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत साम्हर के ग्राम मोहगांव में शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर आम रास्ता बंद कर देने का आरोप लगाते हुए ग्राम वासियों ने कलेक्टर से शिकायत की है। शिकायत में बताया गया कि गांव के ही कुछ लोगों ने शासकीय भूमि पर बने आम रास्ते पर अतिक्रमण कर लिया है। इसकी शिकायत दिनांक 8 जुलाई 2024 को उप तहसील कार्यालय अमरपुर एवं अनुविभागीय कार्यालय डिंडौरी से भी की गई थी। साथ ही लगातार जनसुनवाई में भी आवेदन दे रहे हैं। वहीं सीएम हेल्पलाइन के माध्यम से भी शिकायत दर्ज करवाने के बाद भी आज तक रास्ते से अतिक्रमण नहीं हटवाया गया है।


ग्रामीणों का कहना है कि जिम्मेदार अधिकारी कार्यवाही के नाम आनाकानी कर रहे हैं। कलेक्टर से शिकायत में शासकीय भूमि से अतिक्रमण हटवाने की कार्रवाई कर दोषियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने मांग की गई है। इस दौरान शिकायत करने वालों में ललती बाई, ब्रजवती, राजकुमारी, इतवरिया, उत्तम लाल, ईश कुमार, पवन कुमार, चंद्रभान, गणेश प्रसाद संजीवन सहित अन्य ग्रामीण सम्मिलित रहे।