राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा की बैठक संपन्न हुई - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा की बैठक संपन्न हुई




आई विटनेस न्यूज 24 डिंडौरी, रविवार को नर्मदा पुल पार, सतगुरू कॉम्प्लेक्स में राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा की बैठक की गई। बैठक में प्रदेश कार्यकारी सचिव देवेन्द्र धूमकेती ने बताया कि राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा सर्व सामाजिक संगठन है, जिसमें सभी जाति समुदाय धर्म के लोग जु़ड़  सकते हैं। इसकी स्थापना देवरावेन भलावी जी ने किया जो पिछले कई वर्षो से विस्थापित हुए लोगों के लिए, विद्यार्थियो, शोषित पीड़ित परिवार के लिए, आंदोलन करते हुए कई बार जेल गए।

 राष्ट्रीय क्राति मोर्चा सभी धर्म / जाति/ समुदाय के लोगों के साथ संविधान के मूल्यों को पालन करते हुए अन्याय, अत्याचार, शोषण, भ्रष्टाचार और शिक्षा, स्वारथ्य, रोजगार, जल जंगल जमीन प्रकृति के लिए आंदोलनरत है।


 आज पूरे देश में देखा जा रहा है कि गरीब वर्ग के व्यक्ति चाहे वह़ किसी भी जाति समुदाय से हो, अगर यह निर्धन है तो उसके साथ ज्यादा अन्याय होता है, थाना / कोर्ट कचहरी में भी किसी न किसी माध्यम से वह अन्याय का शिकार होता है, ऐसे लोगों के लिए राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा खड़ा है न्याय के लिए हम संघर्ष करेंगे सुख दुख में साथ खड़े होंगे । इस उद्देश्य से यह संगठन कार्य कर रहा है, अन्याय के खिलाफ ,न्याय के लिए हम शोषित वर्ग, निम्न वर्ग के व्यक्ति के साथ कदम से कदम मिलाकर खडे है। साथ ही संगठन के विस्तार के लिए जिले की सभी पदाधिकारियों को सदस्यता अभियान जारी रखने को कहा। बैठक में सभी पदाधिकारियों ने अपने-अपने विचार व्यक्त किए।
बैठक में संभाग प्रभारी संजू ठाकूर, जिला सदस्यता प्रभारी कुंजन पाराशर, जिला प्रचारक अनिल परस्ते, ब्लॉक सदस्यता प्रभारी राहुल मसराम, सुनील बचावले, प्रकाश पाराशर मुकेश पाराशर, प्रीतम यादव, नंद किशोर बनवासी, हेमंत मार्को सहित पदाधिकारी मौजूद रहे।