सनसनी ने फिर किया कमाल वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में एक बार फिर दर्ज किया अपना नाम - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

सनसनी ने फिर किया कमाल वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में एक बार फिर दर्ज किया अपना नाम

आई विटनेस न्यूज 24, मंगलवार 25 अगस्त,टीवी न्यूज चैनल के मशहूर शो 'सनसनी' के एंकर श्रीवर्धन त्रिवेदी को बड़ा सम्मान मिला है। वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स ने शो के होस्ट श्रीवर्धन को एक प्रशस्ति पत्र दिया है। यह शो 17 सालों से लगातार टीवी पर दिखाया जा रहा है। ‘सन्नाटे को चीरती हुई सनसनी' टैगलाइन देश में इतनी ज्यादा लोकप्रिय हुई कि क्राइम न्यूज की बात आते ही  हर किसी की जुबान पर  ये आसानी से आ जाती है। 
आदिवासी बाहुल्य डिंडोरी जिले से निकल एक ऐसे प्रतिभावान और ऊर्जावान धर्मकर्म में हमेशा आगे रहने वाले डिंडोरी के लाडले श्रीवर्धन त्रिवेदी(गुड्डू भैया) ने जिले के नाम को वर्ल्ड स्तर पर पहुँचा जिले का नाम रोशन किया है।
 सनसनी एक ऐसा नाम है जो न सिर्फ एक टीवी सो वल्के एक ऐसा ब्रैंड भी है जो सिर्फ अपने नाम से ही हर जुबन में सनसनी फैला देता है, और लगतार  सनसनी,( एबीपी न्यूज़ चैनल पर रात 11 बजे प्रसारित) दुनिया का एकमात्र ऐसा क्राइम शो है जो बीते 17 वर्षों से एक ही एंकर द्वारा होस्ट  किया जा रहा है। 22 अगस्त 2022 को सनसनी के 6100 एपिसोड पूरे हुए है और इसके पूरे होने पर वर्ल्ड बुक रिकॉर्ड की ओर से श्रीवर्धन त्रिवेदी को एक बार फिर सम्मानित किया गया है जिससे परिवार सहित मित्रो और शुभचिंतकों में हर्ष का माहौल बना हुआ। यह  सम्मान न सिर्फ श्री ने लिया है वल्के देश का नाम इन्होंने रोशन किया है
वहीं जिस अंचल से श्रीवर्धन आते है वहां के लोगों में भी खुशियों कि लेहर छाई हुई है। अभी कुछ ही दिनों पहले श्रीवर्धन  डिंडोरी आगमन हुआ था।रक्षा बंधन,और कजलियों के त्योहार को अपने पूरे परिवार के साथ अपने डिण्डोरी स्थित घर पर मनाया और नर्मदा जी के तट पर भी काफी समय बिताया। वहीं लोगो द्वारा श्री के कार्यों को सराहा गया था। और  श्रीवर्धन को मिले सम्मान से सभी का सीना चोड़ा है और खुशियों का माहौल बना हुआ है ।