जिला मुख्यालय में दूषित पानी परोस रहा नगर परिषद ? - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

जिला मुख्यालय में दूषित पानी परोस रहा नगर परिषद ?

जिला प्रतिनिधि की रिपोर्ट
आई विटनेस न्यूज 24,शुक्रवार 19 अगस्त, डिंडोरी, डिंडोरी जिले में विगत दिनों  डायरिया से 3 मौते और आधे दर्जन की गंभीर स्थिति बताई जा रहे और स्थिति अब भी काबू में नहीं है आलम यह है कि डायरिया से मृत हुए लोगो में दूषित पानी के सेवन से बतलाई जा रही है।

जिला मुख्यालय में दूषित पानी की सप्लाई
 
देखा जाए तो इन दिनों डिंडोरी जिला मुख्यालय में भी नगर परिषद जिलामुख्यालय में दूषित जल परोस रही है जिससे अब लोगो में भी बीमारी का खतरा बना हुआ है आलम  यह है की ना जाने कब जमाने से जिला मुख्यालय स्थित बनाई गई पानी कि टंकी की सफाई भी नहीं की जाती है विभागीय सूत्रों की माने तो नगर परिषद द्वारा प्रदाय किए जा रहे पानी का  परीक्षण भी नही कराया गया है,
काफी दिनों आए नगर पंचायत के पास फिटकिरी नही थी जबकि बारिश शुरू हो गयी थी विगत 15 दिन पहले ही फिटकिरी आयी है उससे पहले नर्मदा जी से सीधे ही पानी नगर वासियो को परोसा जा रहा था,नगर की जनता तो भोली है कितना भी अन्याय हो जाये कभी आवाज नही उठाएगी मगर यही पानी प्रशानिक जिम्मेदारो,और जनप्रतिनिधियों को पास भी आ रहा था ,उन्होंने ने भी कभी आवाज नही उठाई। इन दिनों अव्वल तो पानी आ नही रह है या भी तो नगर के लोगो के स्वस्थ की चिंता किये बगैर इस कदर फिटकिरी ओर ब्लीचिंग पाउडर मिला आता है कि गले से नही उतरता। मगर जिले वासियों को इस ही दुसित जल परोसा जा  है जिससे अब बीमारियों का खतरा बढ़ रहा है।