16 हजार रुपए बाढ़ में बहे परिषद परेशान? - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

16 हजार रुपए बाढ़ में बहे परिषद परेशान?

जिला प्रतिनिधि की रिपोर्ट

आई विटनेस न्यूज 24 डिंडोरी, आज आई तेज वारिश में नगर परिषद द्वारा लगाए गए जिले के दो प्रमुख घाटों में मेंहगी मेहंगी विद्युत उपकरण लाइट  पहली वारिश के बाढ़ में धराशाही  हो गए जब कि 16000 हजार की एक कीमती लाइट को भी परिषद द्वारा व्यवस्थित ढंग से नहीं लगाया गया कारण यही है कि आज आए नर्मदा में बाढ़ से सभी लाइट लेहरो में ही समागाई जब की परिषद ने सोंदरी कारण  में करोड़ों का खर्चा तो किया पर कार्य गुणवत्ताहीन रहा है।
और परिषद के जिम्मेदारों ने करोड़ों का  बंदर बाट कर दिया जिसमें सभी नेता और अधिकारी समिल है? 


ऐसे ही मुख्य मार्ग में भी सुंदरता का बखान पीटने वाले परिषद के जिम्मेदार द्वारा कराए गए कार्यों में भी लापरवाही कि गई जब की सौंदर्यता के लिए लगाए गए फैंसी विद्युत लाइट जो वन विभाग के बाउंड्री में किए गए उनपर भी सुरक्षा का कोई खास ध्यान परिषद द्वारा नहीं किया गया अलम यह है कि दीवालो पर लगाए गए लाइट पर खुली तार ऐसे ही छोड़ दी गई है और इन सभी अव्यवस्थाओ से नगर परिषद अनजान बनी बैठी है। 

ठीक इसी तरह लगाए जा रहे पाथवे पर भी सवाल खड़े हो रहे है जिनपर परिषद द्वारा लापरवाही बरती जा रही है स्थानीय  ठेकेदार द्वारा किए जा रहे पेवर ब्लाक के कार्य में भी गुणवत्ता का कोई खास ध्यान नहीं रखा जा रहा है और मन माना कार्य नगर परिषद करवा रही है।


परिषद के करोड़ों खर्च खुद धनवान और मजबूत करने वाले उन जिम्मेदार पर क्या रिकवरी होगी जिन्होंने गुणवत्ताहीन कार्य किए और अपनी जेबें गर्म की है ? या फिर उन्हें अभय दान दिया जाएगा। नगर परिषद के जिम्मेदार पर भी कार्यवाही होगी या सब धरा का धरा रह जाएगा?