mp में टूटे रिकॉर्ड , 24 घंटे में 4986 नए संक्रमित , 24 की मौत ,इंदौर, उज्जैन में लॉकडाउन बढ़ेगा, अब 19 अप्रैल तक पाबंदी के आसार; महाकाल मंदिर के एक पुजारी की कोरोना से मौत - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

mp में टूटे रिकॉर्ड , 24 घंटे में 4986 नए संक्रमित , 24 की मौत ,इंदौर, उज्जैन में लॉकडाउन बढ़ेगा, अब 19 अप्रैल तक पाबंदी के आसार; महाकाल मंदिर के एक पुजारी की कोरोना से मौत

आई विटनेस न्यूज 24,शुक्रवार शाम 6 बजे से प्रदेश के सभी नगर निगम, नगर पालिका और नगर परिषदों में 60 घंटे का लॉकडाउन लगाया गया है, जो सोमवार सुबह 6 बजे तक जारी रहेगा। रतलाम में 9 दिन का बंद है। कटनी, खरगोन और बैतलू 7 दिन तक लॉकडाउन है। छिंदवाड़ा में गुरुवार शाम से ही 7 दिन का लॉकडाउन जारी है।


वहीं इंदौर और उज्जैन में लॉकडाउन बढ़ना तय हो गया है। इसे 19 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक बढ़ाया जा सकता है। वहीं, उज्जैन के महाकाल मंदिर के एक पुजारी चंद्रमोहन काका की कोरोना से मौत हो गई है। दो और पुजारी संक्रमित हैं।

उधर, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की बैठक ली। इसमें सभी ने कोरोना चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन बढ़ाने का सुझाव दिया था।

इसके बाद इंदौर कलेक्टर ने साफ कर दिया कि कमेटी ने जो सुझाव दिया है, उससे सरकार सहमत है। ऐसे में लॉकडाउन बढ़ेगा और जो भी गाइडलाइन रहेगी वह जल्दी जारी कर दी जाएगी। इसमें सब्जी, दूध और राशन के लिए कुछ रियायतें दी जाएंगी।