ग्राम पंचायत पडरिया माल के पोशक ग्राम देवकरा गोपालपुर रोजगार सहायक हितग्राहियों से प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने के नाम पर कर रहा है अवैध वसूली - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

ग्राम पंचायत पडरिया माल के पोशक ग्राम देवकरा गोपालपुर रोजगार सहायक हितग्राहियों से प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने के नाम पर कर रहा है अवैध वसूली

ए.एस. की रिपोर्ट
डिण्डोरी-आई विटनेस न्यूज 24,
आदिवासी क्षेत्र जनपद पंचायत डिण्डोरी के अंतर्गत ग्राम पंचायत पडरिया माल रोजगार सहायक राजेन्द्र सिंह उईके के द्वारा भोले भाले आम ग्रामीणों से प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने तथा क़िस्त की राशि दिलाने के एवज में जमकर वसूली की जा रही हैं जब कि भारत सरकार की योजना है कि प्रत्येक गरीब निरीह जो वर्षो से कच्चे मकान में निवासरत है जिन्हें पक्के मकान देने का सपना भारत सरकार ने दिखाया था लेकिन मध्यप्रदेश शासन का प्रशासनिक अमला सरकार की योजनाओं को कलंकित करने से बाज नही आ रहे है।
पीड़ितों ने की शिकायत मामला पहुंचा जिला कलेक्टर डिण्डोरी
ग्राम पंचायत पडरिया माल के पोशाक ग्राम देवकरा गोपालपुर के ग्राम वासियो का इल्जाम है कि  प्रधानमंत्री आवास का लाभ दिलाने के लिए रोजगार सहायक राजेन्द्र सिंह उईके के द्वारा ग्राम वासियो से 3000 से 6000 हजार रू की मांग की जाती है। 
उसमें भी कुछ को लाभ मिल पाता है कुछ को नही,शिकायत करने पर रोजगार सहायक ग्रामीणों को धमकाता है।ग्राम वासियो ने कलेक्टर को शिकायत करते हुये रोजगार सहायक पर कड़ी कार्यवाही करने की माँग की है।
रोजगार सहायक पर महिला ने लगाया छेड़ छाड़ का आरोप
ग्राम पंचायत पडरिया माल के पोशाक ग्राम देवकरा गोपालपुर की ही एक महिला ने भी ग्राम सहायक राजेन्द्र सिंह उईके पर छेड़ छाड़ का आरोप लगाया है। 30 अप्रैल शाम 6 बजे रोजगार सहायक पीड़ित के घर आया महिला को घर पर अकेला पा कर उसके साथ छेड़छाड़ की ।