फटा कुर्ता दिखाते हुए बीजेपी विधायक सड़क पर लेटे, एसपी पर लगाया पिटाई का आरोप - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

फटा कुर्ता दिखाते हुए बीजेपी विधायक सड़क पर लेटे, एसपी पर लगाया पिटाई का आरोप

आई विटनेस न्यूज 24,भाजपा के विधायक अभय कुमार उर्फ धीरज ओझा ने डीएम कार्यालय के बाहर बुधवार दोपहर जमकर हंगामा किया। मतदाता सूची में अनियमितता का आरोप लगाकर विधायक धीरज ओझा कार्यकर्ताओं के साथ डीएम चेंबर में धरने पर बैठे हुए थे। एसपी और डीएम के आने के बाद अंदर करीब 15 मिनट तक चेंबर में हाई वोल्टेज ड्रामा चला। इसके बाद भाजपा विधायक चैंबर से बाहर निकले तो शरीर पर कपड़े नहीं थे। 
उत्तर प्रदेश प्रतापगढ़ जिले के भाजपा विधायक धीरज ओझा ने आरोप लगाया कि एसपी ने उनकी पिटाई की। उन्हें मारा-पीटा और उन्हें धमकाया भी इसके बाद से डीएम आवास पर विधायक के कार्यकर्ता की भीड़ उमड़ पड़ी है हालांकि जिला अधिकारी विधायक धीरज ओझा को लेकर अंदर फिर से चेंबर में चले गए।
विधायक का आरोप है कि कुछ ऐसे लोग हैं जिनके खिलाफ गुंडा एक्ट सहित कई मुकदमे हैं, फिर भी डीएम ने चुनाव को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की. उन्होंने ऐसे लोगों के बारे में सूचना दी इसके बाद भी प्रशासन ने संज्ञान नहीं लिया. इसके साथ ही बहुत से ऐसे लोगों का नाम वोटर लिस्ट में नहीं आ सका, जो पात्र मतदाता हैं. उन्होंने डीएम को ऐसे पात्रों की सूची दी थी, पर प्रशासन ने उस पर कदम नहीं उठाया.
वहीं एसपी प्रतापगढ़ ने कहा कि विधायक डीएम आवास पर वोटर लिस्ट में गड़बड़ी का आरोप लगाकर उनके खिलाफ धरने पर बैठे थे। जब मेरे द्वारा दुर्व्यवहार करने से मना किया गया तो कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर झूठा आरोप लगा रहे हैं। संपूर्ण प्रकरण से पुलिस का कोई संबंध नहीं है।