श्मशान में चिता देखकर ही कोई यकीन कर पाएगा कि मौत के आंकड़ों में किस कदर इजाफा हुआ है. जिन्होंने अपनों को खोया है बस वही सुरक्षित रहने की कीमत और भाषा समझ रहे हैं. - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

श्मशान में चिता देखकर ही कोई यकीन कर पाएगा कि मौत के आंकड़ों में किस कदर इजाफा हुआ है. जिन्होंने अपनों को खोया है बस वही सुरक्षित रहने की कीमत और भाषा समझ रहे हैं.

अंत्येष्टि का सामान बेचने वाले बुज़ुर्ग ने प्रधान मंत्री मोदी को लिखा पत्र- एक साथ लगातार इतनी मौतें पहले कभी नहीं देखीं

डिण्डोरी-आई विटनेस न्यूज 24,कोरोना के कहर ने हर तरफ संक्रमित मरीज़ों और मौत का आंकड़ा बढ़ा दिया है. इन मौतों ने देवास के एक बुज़ुर्ग को इतना व्यथित कर दिया कि उन्होंने प्रधानमंत्री से लेकर मुख्य मंत्री तक सबको एक लैटर लिख डाला. दरअसल ये बुज़ुर्ग अंत्येष्टि का सामान बेचने वाले व्यवसायी हैं और देवास में इसी सामान की उनकी दुकान है.  इन बुज़ुर्ग सज्जन ने चिट्ठी में लिखा कि मैंने इतनी मौतें एक साथ पहले कभी नहीं देखीं.

हम यहां बात कर रहे हैं देवास में अंत्येष्टि का सामान बेचने वाले लीलाधर व्यास की. इस पत्र के ज़रिए उन्होंने अकाल होने वाली इन मौतों पर गम और सरकार की व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं.