प्रदेश में हालात खराब डिंडौरी जिले में भी सोमवार 5 अप्रैल को सामने आए रिकॉर्ड 35 कोरोना केस, - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

प्रदेश में हालात खराब डिंडौरी जिले में भी सोमवार 5 अप्रैल को सामने आए रिकॉर्ड 35 कोरोना केस,

डिण्डोरी-आई विटनेस न्यूज 24,कोरोना की दूसरी लहर खतरनाक होती जा रही है।कोरोना संक्रमण तेजी से जिले में पैर पसार रहा है। जिले में साेमवार को रिकॉर्ड 35 कोरोना केस सामने आए हैं।सालभर में अब तक एक दिन में सर्वाधिक मामले बीते शनिवार को जिले में एकसाथ 15 और रविवार को 02 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। यानि जिले में तीन दिन में कोरोना संक्रमण के 52 नए केस सामने आ चुके हैं। आज सबसे ज्यादा 14 केस विक्रमपुर और 10 केस शहपुरा में मिले हैं। वहीं, समनापुर में 05 और करंजिया, बजाग और मेहंदवानी में 02-02 नए मरीज डिटेक्ट  केसहुए हैं। वर्तमान में जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 97 पर पहुंच चुकी है।
स्वास्थ्य विभाग के डिस्ट्रिक्ट प्रोग्राम मैनेजर (DPM) विक्रम सिंह ठाकुर ने बताया कि कोरोना की लहर शुरू होने से 5 अप्रैल को मिले पॉजिटिव केस अब तक यह एक दिन में सर्वाधिक है।
प्रदेश में वहीं पिछले 24 घंटे में  3,399 नए केस मिले हैं। इस दौरान 15 लोगों की मौत भी हो गई। प्रदेश में एक्टिव केस का आंकड़ा 22 हजार के पार हो चुका है। पिछले सप्ताह से इस बार डेढ़ गुना ज्यादा केस मिले हैं। ये आंकड़े तब हैं, जब प्रदेश के 12 शहरों में रविवार का लॉकडाउन है। इंदौर, भोपाल और जबलपुर में पिछले तीन रविवार को लॉकडाउन रहा, लेकिन संक्रमण की रफ्तार पर इसका कोई खास असर नहीं दिख रहा।