निवास में मजदूरी कर रहे तमिलनाडु निवासी 38 वर्षीय कोरोना संदिग्ध की इलाज के दौरान मौत, जांच में मिले थे संक्रमण के लक्षण लेकिन रिपोर्ट आने से पहले ही मरीज ने तोड़ा दम - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

निवास में मजदूरी कर रहे तमिलनाडु निवासी 38 वर्षीय कोरोना संदिग्ध की इलाज के दौरान मौत, जांच में मिले थे संक्रमण के लक्षण लेकिन रिपोर्ट आने से पहले ही मरीज ने तोड़ा दम

आई विटनेस न्यूज 24,डिंडौरी जिले के शहपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र  शहपुरा में रविवार को तमिलनाडु निवासी 38 वर्षीय कोरोना संदिग्ध की इलाज के दौरान मौत हो गई। वह पहले से ही बीमार था। जांच में उसमें कोरोना के लक्षण मिले थे, लेकिन रिपोर्ट आने से पहले ही मरीज ने दम तोड़ दिया।
शहपुरा के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ. सत्येंद्र परस्ते ने बताया कि मरीज को सांस लेने में गंभीर समस्या थी। वह कुछ दिनों से निवास के पास आमादादर में मजदूरी कर रहा था। उसमें कोरोना के लक्षण नजर आ रहे थे, जिसके बाद उसका ऑक्सीजन लेवल चैक किया गया, जो काफी कम था। अस्पताल में भर्ती होने के एक घंटे बाद उसकी मौत हो गई। 
स्वास्थ्य विभाग के डिस्ट्रिक्ट प्रोग्राम मैनेजर विक्रम सिंह ठाकुर ने बताया कि यह व्यक्ति बीते दिनों मजदूरों से भरे वाहन में जिले में पहुंचा था।  घटना के बाद डिंडौरी कलेक्टर रत्नाकर झा और कप्तान संजय कुमार सिंह ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली। स्वास्थ्य विभाग ने कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार शव का अंतिम संस्कार कराया। बता दें कि स्वास्थ्य विभाग के आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार जिले में इससे पहले कोरोना से 02 मौतें हो चुकी हैं।