पुलिस मुख्यालय भोपाल ने सोमवार से शुक्रवार सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे 5 दिन कार्य दिवस सिस्टम विभाग में लागू किया - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

पुलिस मुख्यालय भोपाल ने सोमवार से शुक्रवार सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे 5 दिन कार्य दिवस सिस्टम विभाग में लागू किया

आई विटनेस न्यूज 24,मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण से बचाव और रोकथाम के लिए सरकार ने प्रदेश के सभी शासकीय कार्यालयों को सोमवार से शुक्रवार सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक लगाने के निर्देश जारी किये है सरकार के आदेश को देखते हुए पुलिस मुख्यालय ने भी विभाग में लागू कर दिया है। 12 अप्रैल सोमवार को सहायक पुलिस महानिरीक्षक के हस्ताक्षरों से जारी आदेश समस्त विशेष पुलिस महानिदेशक , समस्त अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक पुलिस मुख्यालय , समस्त पुलिस महानिरीक्षक पुलिस मुख्यालय , समस्त उप पुलिस महानिरीक्षक पुलिस मुख्यालय , समस्त सहायक पुलिस महानिरीक्षक पुलिस मुख्यालय के नाम जारी किया गया है ।
आदेश में कहा गया है कि पुलिस मुख्यालय भोपाल में कार्य दिवस 31 जुलाई 2021 तक सोमवार से शुक्रवार 5 दिन रहेंगे । इन कार्य दिवस में कार्यालय का समय सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक रहेगा । शनिवार रविवार को अवकाश रहेगा । इसी आदेश में ये भी कहा गया है कि 31 जुलाई 2021 तक पुलिस मुख्यालय भोपाल में पदस्थ समस्त अधिकारी कर्मचारी अपराध अनुसन्धान विभाग और विशेष शाखा को छोड़कर सप्ताह के प्रत्येक मंगलवार को पूरे दिन निर्धारित वेशभूषा में कार्यालयीन समय में उपस्थित रहेंगे ।