जिले में आए घटिया इल्ली युक्त चावल की जांच कराने, दोषियों पर कार्रवाई को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने कलेक्टर के नाम एसडीएम को सौंपा पत्र। - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

जिले में आए घटिया इल्ली युक्त चावल की जांच कराने, दोषियों पर कार्रवाई को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने कलेक्टर के नाम एसडीएम को सौंपा पत्र।

डिण्डौरी-आई विटनेस न्यूज 24, आदिवासी बाहुल्य जिला डिण्डौरी में अन्य जिलों से आए घटिया इल्ली युक्त गुणवत्ता हीन चावल की जांच कराने एवं दोषियों पर कार्रवाई कराने के लिए जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला, जिला उपाध्यक्ष आलोक शर्मा, जिला महामंत्री अकील अहमद सिद्दीकी, ने जिला कलेक्टर के नाम एसडीएम महेश मंडलोई डिण्डौरी को पत्र सौंपा ।पत्र के माध्यम से जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष वीरेंद्र बिहारी शुक्ला ने मांग किया है कि हमारे आदिवासी बाहुल्य जिले में मंडला, बालाघाट, एवं अन्य जिलों से घटिया इल्ली युक्त चावल निगवानी एवं अन्य गोदामों से जिले की सोसायटीयो के माध्यम से गरीबों को वितरण के लिए भेजा गया था । हमारे जिले के गरीबों को घटिया इल्ली युक्त चावल खिलाकर उनके स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, एक और कोरोनावायरस काल में इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए स्वस्थ रहने के लिए गुणवत्ता युक्त भोजन करने का निर्देश स्वास्थ्य विभाग के द्वारा दिया जा रहा है। और वही हमारे जिले में गरीबों के भोजन पर भ्रष्टाचार किया जा रहा है, घटिया इलली युक्त चावल वितरण कर पूंजीपतियों को लाभ दिलाने का प्रयास किया गया है। पत्र के माध्यम से जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष वीरेन्द्र बिहारी शुक्ला ने मांग किया है कि जिले के गोदामों में गुणवत्ता निरीक्षकों के होने के बाद भी स्वास्थ्य के लिए हानिकारक चावल गोदामों तक पहुंचना, और गरीबों को वितरण के लिए सोसाइटी में भेज दिया जाना यह मानव जीवन के साथ खिलवाड़ है, और गरीबों के साथ खिलवाड़ करने वाले जवाबदार अधिकारियों कर्मचारियों पर भी उसी तरह से मामला दर्ज होना चाहिए जिस तरह से प्राइवेट दुकानों होटलों में घटिया सामग्री बेचने पर आपराधिक मामला दर्ज किया जाता है ।उसी तरह घटिया चावल एवं राशन वितरण के लिए सोसाइटी में भेजने वालों पर अपराधिक मामला दर्ज होना चाहिए। पत्र के माध्यम से वीरेंद्र शुक्ला ने कहा कि मंडला और बालाघाट में जो घटिया चावल पकड़ा गया था वही घटिया चावल हमारे जिले के गरीबों को भोजन के लिए भेज दिया गया है, यह एक निंदनीय कृत्य है और मध्य प्रदेश की भाजपा की सरकार गरीबों को मिलने वाले राशन में अन्याय कर रही है, गरीबों को घटिया चावल देकर उनका अपमान कर रही है।