तेज रफ्तार में ब्रिज की दीवार से टकराई, दो की मौत, 46 यात्री घायल 52 सीटर बस में बैठा रखी थीं 90 सवारियां, - i witness news live
Breaking News
Loading...

TOP NEWS

तेज रफ्तार में ब्रिज की दीवार से टकराई, दो की मौत, 46 यात्री घायल 52 सीटर बस में बैठा रखी थीं 90 सवारियां,

डिण्डोरी-आई विटनेस न्यूज 24,सीधी बस हादसे के बाद सरकार ने ताबड़तोड़ ओवरलोड बसों पर कार्रवाई की थी। ये कार्रवाई कुछ दिनों में ठप पड़ गई।
बता दें कि आज मध्यप्रदेश में ये तीसरा हादसा है, इससे पहले मंडला और सागर से हादसे की खबर आई है, अब मध्यप्रदेश के छतरपुर में हुआ हादसा, मिली जानकारी के मुताबिक महोबा रोड स्थित ओवरब्रिज की दीवार से बस टकराने से हुआ हादसा।मिली जानकारी के अनुसार देर रात 1 बजे सागर से इलाहाबाद जाने वाली गाड़ी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत महोबा बाईपास पर पुल से टकरा गई। घटना की वजह बस का तेज रफ्तार में होना बताया जा रहा है, बस ओवर लोड भी थी। टक्कर होने के बाद बस पलट गई, जिसमें मौके पर ही 2 यात्रियों की मौत हो गई है।प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटनास्थल पर मौजूद लोगों द्वारा सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा और घायलों को अस्पताल पहुंचाया । बताया जा रहा हैं कि हादसे में बस में सवार 46 यात्री घायल हो गए , इसमें 12 यात्रियों की स्थिति गंभीर है , घायलों का छतरपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है , हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया । इस मामले में छतरपुर पुलिस घायलों के बयान ले रही है , साथ ही फरार बस चालक की तलाश की जा रही है ।